मनोरंजन

Published: Dec 28, 2021 03:50 PM IST

Jerseyशाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' देश में बढ़ते ओमिक्रॉन के कारण हुई पोस्टपोन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी (Jersey) के वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। शाहिद कपूर की सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहिद अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते है। एक्टर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं।

हाल ही शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म का रिलीज डेट अन्नोउंस किया था। फिल्म इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार थी। लेकिन अब निर्माताओं ने रिलीज को रोकने का फैसला किया है।

दरअसल इटाइम्स के रिपोर्ट्स के अनुसार देश में बढ़ते ओमाइक्रोन के डर के कारण ये निर्णय लिया गया हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली में सिनेमाघरों को बंद करने की वजह से और वहीं महाराष्ट्र भी सिर्फ  50 फीसदी ऑक्यूपेंसी पर चल रहा है। इस वजह से मेकर्स ने ‘जर्सी’ की रिलीज को बंद करने का फैसला लिया है। 

गौरतलब है कि इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म बुल को गिल्टी बाय एसोसिएशन द्वारा निर्मित किया गया है। शाहिद कपूर अभिनीत इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग  2022 की शुरुआत में की जायेगी। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहीद अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद एक्शन फिल्म ‘बुल’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म को निर्माता भूषण कुमार निर्माण करेगें 1980 के दशक में सेट की गई यह फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी।