मनोरंजन

Published: Oct 16, 2021 12:12 PM IST

Viral Photoशाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने मालदीव से शेयर की Photos, कहा- 'Kiss me more'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत पहले कुछ दिनों से अपने सोशल लाइफ की वजह से चर्चा में है। मीरा राजपूत (Mira Rajput) वैसे तो घर पर ही रहकर अपने परिवार और बच्चों को संभालती है। लाइमलाइट से दूर रहने के लिए बावजूद मीरा के चाहने वालों की लिस्ट किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है।

दरअसल, मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा हमेशा अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। इनदिनों शहीद और मीरा अपनी फॅमिली के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं। ऐसे में अब मीरा राजपूत ने मालदीव से लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे है। 

दरअसल मीरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। मीरा इस फोटो में सनबाथ लेती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में मीरा वाइट ड्रेस में नजर आ रही है। अपना लुक पूरा करने के लिए मीरा ने सन ग्लासेस और सिर पर बैंड लगाया हुआ है। फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- ‘किस मी मोर।’ मीरा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। मीरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

गौरतलब है कि मीरा ने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है। कई बार वह पति शाहिद के साथ जिम आते-जाते कैमरा में कैद होती हैं। मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। शहीद की वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। शादी इससे पहले ‘कबीर सिंह’ में नज़र आए थे।