मनोरंजन

Published: Feb 23, 2022 04:19 PM IST

Shahrukh Khan शाहरुख खान बने थम्स अप के ब्रांड एंबेसडर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : शीतलपेय (Soft Drink) कंपनी (Company) कोका-कोला (Coca-Cola) ने फिल्म (Film) अभिनेता (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को अपने लोकप्रिय (Popular) उत्पाद (Product) थम्स अप (Thums Up) का ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) नियुक्त (Appointed) किया है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि शाहरुख के साथ थम्स अप के नए विज्ञापन को सभी संचार माध्यमों में प्रदर्शित किया जाएगा। शाहरुख खान पहले कोका-कोला की प्रतिद्वंद्वी कंपनी पेप्सी के साथ जुड़े हुए थे।

अभिनेता ने थम्स अप के साथ अपने जुड़ाव पर कहा कि यह ब्रांड कभी हार न मानने की सोच को प्रदर्शित करता है, जो उनके मिजाज से पूरी तरह मेल खाता है। वहीं अभिनेता ने इस खबर को एक वीडियो के जरिए अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में एक लड़का उनसे पूछता है की सिर क्या आप सॉफ्ट ड्रिंक लेंगे। जिसपर अभिनेता एक फाइटिंग सीन में गुम हो जाते है और एक्टिंग अंदाज में कहते है। सॉफ्ट ड्रिंक नहीं तूफान उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘नाम तो सुना ही होगा मेरी जान? इसको सॉफ्ट नहीं कहते, कहते है तूफान। थम्स अप। सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, तूफान।’

कोका कोला के एकीकृत विपणन अनुभव प्रमुख (भारत एवं दक्षिण-पश्चिम एशिया) सुमेली चटर्जी ने कहा कि 45 साल पुराने ब्रांड थम्स अप ने हमेशा ही लाखों लोगों को अपने सपनों से जुड़े रहने के लिए प्रेरित किया है। थम्स अप पिछले ही साल एक अरब डॉलर का ब्रांड बना है। कोका कोला ने वर्ष 1993 में पार्ले बिसलेरी के रमेश चौहान से इसका अधिग्रहण किया था। (एजेंसी)