मनोरंजन

Published: Sep 01, 2021 11:25 AM IST

Shamita-Raqesh Love Storyशमिता शेट्टी को राकेश बापट से हुआ बेइंतहा प्यार, फैंस बने इसके गवाह

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
शमिता शेट्टी को राकेश बापट से हुआ बेइंतहा प्यार, फैंस बने इसके गवाह

करण जौहर (karan Johar) का शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर में खूब हंगामा के साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा हैं। बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की बिच नजदीकियां बढ़ती ही चली जा रही हैं। दोनों में इन दिनों प्यार का परवान चढ़ा हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इन दोनों की इस कदर केमिस्ट्री देख हर किसी के होश उड़े हुए हैं। 

बिग बॉस के घर में कई दफा इन दोनों के दोस्ती को लेकर बात भी की जाती हैं। दोनों को एक दूसरे के नाम से चिढ़ाया भी जाता हैं। लेकिन फिर भी इन दोनों पर इन सब बातों का कोई असर नहीं हैं। यही नहीं बल्कि आपको बता दे कि सनी लियॉन टास्क के दौरान तो यह दोनों साथ में लेते हुए भी नजर आए हैं। इन दोनों को एक दूसरे के करीब आते देख अब दर्शकों को यही लग रहा है की यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं।  

Credit: Bollywood Life Hindi

दरअसल आपको बता दे कि बॉलीवुड लाइफ ने हालही में एक पोल किया था। जिसमे उन्होंने फैंस से बिग बॉस के घर में फेवरेट कनेक्शन को लेकर बात पूछी। इसी में दर्शकों ने सबसे ज्यादा वोट शमिता शेट्टी और राकेश बापट को दी हैह्ण। दर्शकों को ऐसा लगता हैं कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट को एक दूसरे से तगड़ा प्यार हो गया हैं। वही बिग बॉस के घर में अक्षरा सिंह लगातार दोनों पर निशाना साधती नजर आती हैं। वही बाकी घरवाले इन दोनों से इन्सेक्युर भी नजर आ रहे हैं। क्यूंकि दोनों की जोड़ी ही इस गेम को आगे बढ़ा रही हैं। 

वैसे शमिता शेट्टी और राकेश बापट की यह जोड़ी आपको कैसी लगती हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।