कैमरा के सामने कटरीना कैफ की यह अजीब हरकतें देख फैंस भी हुए थे हैरान, किसी को भी नहीं हुआ था यकीन
कैमरा के सामने कटरीना कैफ की यह अजीब हरकतें देख फैंस भी हुए थे हैरान, किसी को भी नहीं हुआ था यकीन

    Loading

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह बेहद ही आम सी बात है कि सेलेब्स को कई बार अजीबो गरीब लुक में स्पॉट किया जाता हैं। वही कई बार अदाकारों को उप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ता हैं। ऐसे में आज हम आपको बतानेवाले है बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के कुछ अजीब हरकतों के बारें में जिन्हे देखकर फैंस भी हो गए थे काफी हैरान।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अक्सर स्पॉट की जाती हैं। वही बता दे कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ को एक बार सिद्धार्थ माल्या के साथ देखा गया था। तभी उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुयो थी। दरअसल इस तस्वीर में कटरीना कैफ सिद्धार्थ माल्या के गले मिलते हुई नजर आई थी तभी सिद्धार्थ का हाथ कटरीना के वाइट टॉप के अंदर था। और बस यह फोटो कैमरा में कैद होने बाद बड़े तेजी से वायरल हुआ था। 

    सिद्धार्थ माल्या के साथ क्लिक कटरीना कैफ की फोटो

    बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का आपस में मिलना और एक दूसरे से गले लग गाल पर किस करना आम बात हैं। मगर एक बार एक इवेंट में कटरीना कैफ की मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी से हुई थी। इस दौरान एक फोटो वायरल हुई थी जसिमे ऐसा लग रहा था की दोनों भी अदाकारा एक दूसरे को किस कर रही है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। बल्कि कमरा के कैद हुआ यह तस्वीर का एंगल कुछ ऐसा था। 

    रानी मुखर्जी के लिप किस करती दिखीं कटरीना कैफ

    एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी। ऐसे में इस परफॉरमेंस के लिए कटरीना कैफ ने जो ड्रेस पहनी थी वह काफी शार्ट थी जिसकी वजह से उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा गया था।

    Opps मोमेंट

    वही अक्सर कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमे उनका एक्सप्रेशंस कुछ ऐसा नजर आ रहा था। 

    मुंह बनाती दिखीं कटरीना कैफ

    कटरीना कैफ एक बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ दिखाई दी थी। इस वक़्त मीडिया ने उनकी एक तस्वीर क्लिक की थी जिसमे ऐसा नजर आ रहा था की कटरीना कैफ मानो अर्पिता को किस कर रही हो। 

    अर्पिता खान को किस करती दिखीं कटरीना

    धूम 3 फिल्म के लिए कटरीना कैफ का मीडिया इंटरेक्शन हुआ था। ऐसे में एक्ट्रेस ने बबल गम पिंक ड्रेस में नजर आई थी। इस दौरान उनका ड्रेस काफी शार्ट होने की वजह से उन्हें फिर उप्स मोमेंट का शिकार होना पद गया हैं। तब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। 

    शॉर्ट ड्रेस के कारण हुईं शर्मिंदा

    कटरीना कैफ इस तस्वीर में ऐसा नजर आ रही थी कि जैसे उन्हें गहरी नींद की काफी जरुरत हैं | कटरीना इस फोटो में बेहद ही प्यारी नजर आ रही थी। 

    गहरी नींद लेना चाहती हैं कटरीना कैफ

    कटरीना कैफ को एक बार कुछ तरह से अपने ड्रेस को इस तरह से एडजस्ट करते हुए स्पॉट किया गया था। 

    ड्रेस एडजस्ट करती दिखीं कटरीना कैफ

    बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ वैसे फिल्मों में काफी अच्छा एक्सप्रेशंस देती हैं। लेकिन एक बार उनके कुछ इस तरह के एक्सप्रेशंस ने उनके फैंस का दिल जीत लिया था।एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस फोटो में अपनी जीभ निकालती दिखाई दे रही हैं।

    जीभ निकालती दिखीं कटरीना कैफ

    वैसे आप कटरीना कैफ के कितने बड़े फैन हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।