मनोरंजन

Published: Nov 20, 2021 01:12 PM IST

Bigg Boss 15सलमान खान का शॉकिंग खुलासा, 48 घंटों में घर के सारे सदस्यों होंगे बेघर, सिर्फ बचेंगे टॉप-5 कंटेस्टेंट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इस वक़्त कंटेस्टेंट के बीच काटे की टकर चल रही हैं। शो में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच  जबरजस्त लड़ाई देखने मिल रहा है। कंटेस्टेंट इस सीजन को हिट बनाने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रहे है। ऐसे में मेकर्स भी अपने तरफ से इस सीजन को हिट बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। बिग बॉस के घर में रोज रिश्ते बदलते हुए दिखाई देते है। 

ऐसे में अब बिग बॉस के मेकर्स ने एक शॉकिंग प्रोमो रिलीज किया है। कुछ घंटों में बिग बॉस के घर में सिर्फ 5 सदस्यों को छोड़कर बाकी के अन्य सदस्यों घर से बेघर हो जाएंगे। अंत में घर में सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट ही बचेंगी। दरअसल मेकर्स ने  ‘वीकेंड का वार’ प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सलमान खान सभी घर वालों को एक शॉकिंग खबर देते हुए कहते है कि अगले 48 घंटों में हमें पता चल जाएगा कि कौन हैं इस सीजन के टॉप-5, बाकी के सभी घरवाले बेघर हो जाएंगे।’

गौरतलब है कि जो भी सदस्य वीआईपी जोन में होंगे वो सब नॉमिनेशन से सुरक्षित होंगे। हाल ही में बिग बॉस के घर में 3 नए वाइल्ड कार्ड रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले की एंट्री हुई है। साथ ही गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना पड़ा था।