मनोरंजन

Published: Apr 17, 2022 07:31 PM IST

Nazarandaazफिल्म 'नजरअंदाज' की शूटिंग हुई पूरी, अभिषेक बनर्जी ने टीम के साथ शेयर की तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : एक्टर (Actor) अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने अपने फैंस के लिए एक गुडन्यूज (Good News) शेयर किया है। उनकी अभिनीत (Starring) आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘नजरअंदाज’ (Nazarandaaz) की शूटिंग पूरी हो गई है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद दी है। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म के टीम के साथ तस्वीरें शेयर कर बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। तस्वीरों में पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस खुशी को केक काटकर सेलिब्रेट किया है।

अभिनेता ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘और इस टीम ने ‘नजरअंदाज’ की शूटिंग को खत्म कर लिया जब पूरी टीम एक लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एकजुट होती है। तो वो इसे जल्दी हासिल कर लेते है और बाधाएं भी अवसर बन जाती है। इस फिल्म में बिना किसी शर्त के साथ देने वालों को धन्यवाद!’ ये एक कॉमेडी फिल्म है। विक्रांत देशमुख द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज, लक्ष्मण उटेकर और करिश्मा शर्मा ने किया है।

इस फिल्म में कुमुद मिश्र और दिव्या दत्ता भी अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। अभिषेक बनर्जी आखिरी बार फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में अपने किरदार में दिखाई दिए थे। वहीं ये आगामी कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन और कृति सनोन के साथ भी नजर आएंगे।