मनोरंजन

Published: Jul 31, 2021 10:13 AM IST

Gossipश्रद्धा कपूर की WhatsApp चैट हो गई लीक, स्पेशल वन को लिखा- 'मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी का दिल जीता है। वह जब भी बाहर निकलती हैं, फैंस और पपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आते हैं। खूबसूरत श्रद्धा अक्सर पैपराजी को अच्छे से एंटरटेन करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जो खुद एक्ट्रेस को भी पसंद नहीं आएगा। 

दरअसल, श्रद्धा कपूर को हाल ही में फिल्‍म के सेट पर पपराजियों ने स्‍पॉट किया। ब्‍लू ड्रेस में हमेशा की तरह वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं। इस दौरान वह फोन पर किसी के साथ चैट करने में मशगूल थीं लेकिन उन्‍हें क्‍या मालूम था कि जो तस्‍वीरें क्‍लिक हो रही हैं, उनमें उनकी चैट भी कैद हो रही है। 

जो पिक्‍चर से रिवील हुई है उसमें श्रद्धा किसी ‘खास’ से बात कर रही थीं। इस बात का खुलासा उनकी चैट से हुआ, वह जिस किसी से बात कर रही थीं, उस शख्स की नंबर उन्होंने हार्ट वाले तीन इमोजी से सेव है। यह ऐसे पता चला कि जिससे वह बात कर रही थीं, उसका नाम दिल वाले तीन इमोजी से सेव है। ऐक्‍ट्रेस मेसेज में लिखती हैं, ‘मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली।’ इस पर जवाब आता है, ‘मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो।’ श्रद्धा आगे लिखती हैं, ‘तुम सच में मुझे सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है!!! तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो।’ इस पर दिल वाला इमोजी रिप्‍लाई में आता है। फिर ऐक्‍ट्रेस लिखती हैं, ‘हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू।’ इस पर जवाब आता है, ‘यह मेरा सौभाग्‍य है! जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे कहो।’

एक्ट्रेस की ये चैट लीक होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पैपराजी की इस हरकत से बेहद नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा अगर यह एक मजाक है (एडेटिड), तो ये एक बुरा मजाक है!! कृपया इस तरह किसी की निजता में दखल न दें। भरोसे के साथ ये फोटोग्राफर्स को नजदीक आने देते हैं। एक अन्य ने लिखा- ‘भला आप कैसे कर सकते हैं? उन्हें भी प्राइवेसी चाहिए…’ एक अन्य ने लिखा कुछ तो शर्म कर लो। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तो बहुत घटिया है। 

बता दें, श्रद्धा कपूर की बॉयफ्रेंड और फटॉग्रफर रोहन श्रेष्‍ठ के साथ रिलेशनशिप की खबरें अक्‍सर चर्चा में रहती हैं। अब ऐक्‍ट्रेस चैट में उन्‍हीं से बात कर रही हैं या कोई और, इस बारे में तो श्रद्धा ही बता सकती हैं।