मनोरंजन

Published: Aug 11, 2021 11:37 AM IST

Indian Idol 12सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब तक के सबसे बड़े फिनाले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन  का इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) अपने अब तक के सबसे बड़े फिनाले के दौरान इस सीजन के विजेता की घोषणा करेगा और संगीत को उसके पूरे अंदाज में सेलिब्रेट करेगा। इस मौके पर इस सिंगिंग रियलिटी शो में सेलिब्रिटी गेस्ट्स – एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आएंगे, जो 12 घंटे तक चलने वाले इस फिनाले एपिसोड में ग्लैमर के साथ-साथ बॉलीवुड का तड़का भी लगाएंगे।

फिनाले के दौरान सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी टॉप 6 फाइनलिस्ट्स – पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल तौरो और शण्मुखा प्रिया को सपोर्ट करते नजर आएंगे। सभी कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हॉट जोड़ी के लिए खास तौर पर परफॉर्म करेंगे। इस दौरान यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म शेरशाह को प्रमोट करते भी नजर आएंगे।

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “इंडियन आइडल सीजन 12 का 12 घंटे लंबा फिनाले बड़ा कमाल का है। न सिर्फ मैं बल्कि मेरी मां और दादी समेत पूरा परिवार इस शो का फैन है और वो फिनाले एपिसोड के लिए बेहद उत्साहित हैं। मैं आप सभी को शुभकामनाएं और प्यार देना चाहूंगा।”

सभी कंटेस्टेंट्स के इस सबसे बड़े पल को लेकर कियारा आडवाणी ने सभी को शुभकामनाएं दीं और कहा, “इंडियन आइडल इतने वर्षों से हर घर का हिस्सा बना हुआ है। यह फिनाले स्पेशल है, क्योंकि यह इंडिपेंडेंस डे पर आ रहा है। ये सारे कंटेस्टेंट्स इस पड़ाव तक पहुंचे हैं और मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं। ये सभी विनर्स हैं और मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द वे हमारी फिल्मों के लिए भी गाएंगे।”

इस दौरान होस्ट आदित्य नारायण और जज अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ चर्चा करते नजर आएंगे और 15 अगस्त को होने जा रहे अब तक के इस सबसे बड़े फिनाले का जश्न मनाएंगे।