Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए एक दिन ही हुआ है और घरवालों के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं। खाने से शुरू हुए विवाद पर्सनल लेवल तक भी पहुंचे। ऐसे में अब बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhat) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) से बात करते हुए ये खुलासा किया। 

    उन्होंने बताया कि दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं, लेकिन निशांत भट्ट द्वारा की गई एक ओछी हरकत के बाद उन्होंने ने कोरियोग्राफर से दूरी बना ली थी। दरअसल हाल ही में शमिता ने शो में खुलासा किया है कि कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने उनके साथ बदतमीजी की थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के मुताबिक इसके बाद निशांत को चेतावनी भी दी थी और उनसे दूरी बना ली थी।

    समिति ने कहा, ‘मैं यह नहीं बताना चाहती कि वो कौन सी घटना थी, लेकिन उन्होंने एक बार मेरे साथ सीमाएं पार कर दी थीं और मुझे यह पसंद नहीं आया। मैंने उनसे सख्ती से कहा कि उसने गलत किया। उसके बाद उन्होंने कभी मुझसे बात नहीं की। मैंने बस यही सोचा कि मुझे उससे दूरी बना लेनी चाहिए, क्योंकि मैं उस हादसे को याद नहीं करना चाहती। स्टेज पर भी जब मैंने उसे देखा तो मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मैंने ऐसे जताया जैसे कि मैं उसे जानती ही नहीं।’

    बता दें कि निशांत डांस कोरियोग्राफर हैं. वो डांस दीवाने 3 में नजर आ रहे थे. बिग बॉस के मंच पर जब करण जौहर ने पूछा था कि क्या वो एक-दूसरे को जानते हैं तो उन्होंने कहा था कि हां, हमने साथ काम किया है। शो की बात करें तो फर्स्ट टास्क निशांत और उनकी पार्टनर मूज जटाना ने जीता है. इस टास्क के बाद मूज को अपने सारे आइटम वापस मिल गए और वहीं दिव्या के अलावा बाकी गर्ल्स को 25 आइटम लेने के लिए कहा गया। 

    वहीं शमिता की बात करें तो बता दें कि एक्ट्रेस का परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है. शमिता की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं. उन पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप हैं।