Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। वो इस समय जेल में हैं और उन्हें लेकर तमाम खुलासे हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी करने का आरोप है।

    शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थी। अब लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई है और टीम मुंबई भी पहुंच गई है। वहीं दूसरी टीम भी जल्दी मुंबई पहुंचेगी और दोनों से पूछताछ होगी। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि अगर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ कोई सबूत मिलता है तो दोनों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

    ऐसे में अब ज्योत्सना (Jyotshna Chauhan) ने बताया कि लखनऊ में वेलनेस सेंटर खुलवाने के लिए शिल्पा और उनकी मां की कंपनी ने उनसे 1.36 करोड़ रुपये का इनवेस्टमेंट करवाया था। निवेश से पहले शिल्पा शेट्टी का वीडियो ( Shilpa Shetty Video) दिखाकर उनसे कहा गया था कि वेलनेस सेंटर से वह हर महीने 5 लाख रुपये की कमा कर सकेंगी। लेकिन उसके बाद सेंटर पर शिल्पा के करीबियों ने कब्जा जमा लिया। 

    बता दें कि शिल्पा आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। वो इस कंपनी की चेयरमैन हैं जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं। शिल्पा और उनकी मां पर आरोप है कि दोनों ने वेलनेस सेंटर के ब्रांच खोलने के नाम पर लोगों से करोड़ो रुपये लिए और बाद में अपना वादा पूरा नहीं किया। ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।