मनोरंजन

Published: Jan 23, 2022 05:31 PM IST

Sidharth Malhotra Pictureसिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठंड में लगाई डुबकी, पोस्ट की तस्वीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के अभिनेता (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपने एक्टिंग (Acting) के लिए जाने जाते है। अभिनेता ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर कुछ समय पहले एक तस्वीर (Picture) पोस्ट (Post) की है। पोस्ट किए तस्वीर में अभिनेता पानी के अंदर खड़े है। जी हां, जहां एक तरफ ठंड का मौसम है, वहीं दूसरी तरफ एक्टर के इस कारनामे ने फैंस के दांत किटकिटा दिए है।

तस्वीर शाम के वक्त सनसेट की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा पानी के अंदर शर्टलेस खड़े है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- ‘अपना चेहरा हमेशा सूरज की किरणों की ओर रखें, ताकि परछाई आपके पीछे हो’। उनके इस पोस्ट को फैंस ने खूब पसंद किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने वर्कआउट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते है। इन्होंने अब तक कई सफल फिल्मों में काम किया है।

फिल्म ‘मिशन मजनू’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे 

एक्टर ने फिल्म ‘शेरशाह’ में अपनी भूमिका निभाई है।विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता ने कियारा अडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। इन दोनों स्टार के अफेयर की खबरें भी काफी दिनों से चल रही है। ये एक दुसरे को कई बार डेट कर चुके है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा की कई आगामी फिल्में है। जिसमें रश्मिका मंदाना के साथ ‘मिशन मजनू’, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘योद्धा’, दिशा पटानी के साथ ‘थैंक गॉड’ फिल्में शामिल है।