Urfi Javed
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) के सुपरस्टार (Superstar) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म (Film) ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने लोगों पर एक अलग छाप छोड़ा है। अब इसके गानों पर सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी अपना वीडियो (Video) बनाने से नहीं चुक रहे है। वहीं टीवी (TV) शो की अभिनेत्री (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी अपने आप को नहीं रोक पाई और उन्होंने ‘ओ अंटावा’ (O Antawa) गाने पर जमकर डांस (Dance) करती नजर आई।

    उन्होंने इस डांस का रील बनाकर अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘इस पर रील पोस्ट करनी पड़ी! नहीं, मैं अच्छी डांसर नहीं बस ऐसे ही रैंडम डांस है’। अभिनेत्री साड़ी पहनकर सामंथा रूथ प्रभु के स्टेप्स फॉलो करती दिखी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। अभिनेत्री काफी खुश नजर आ रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    अभिनेत्री अपने बोल्डनेस के लिए काफी सुर्खियों में रहती है

    उन्होंने अपने चेहरे पर मेकअप किया हुआ है और अपने बालों का बन बनाई है। उनके इस अंदाज को देख उनके फैंस उनके डांस के दीवाने हो रहे है और उनके इस डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे अभिनेत्री अपने बोल्डनेस के लिए काफी सुर्खियों में रहती है और अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    अवनि की भूमिका निभा चुकी है

    वहीं अगर उनके फैंस की बात की जाए तो उर्फी जावेद के इन्स्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक उनके फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री अभी हाल ही में ‘तेरी झलक अशर्फी’ गाने पर भी डांस करती नजर आई थी। उर्फी जावेद अब तक कई टीवी शो में काम कर चुकी है वह ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनि की भूमिका निभा चुकी है।