मनोरंजन

Published: Mar 08, 2021 01:29 PM IST

मनोरंजनसिंगर Harshadeep Kaur ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, फैंस के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Singer Harshdeep Kaur shares first picture of son: सिंगर हर्षदीप कौर (Harshadeep Kaur) ने 2 मार्च को बेटे को जन्म दिया है इसके बाद से वह लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसके साथ ही सिंगर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। हर्षदीप कौर ने बेटे की पहली तस्वीर पोस्ट कर तहलका मचा दिया है। बेटे के जन्म के पांच दिन बाद हर्षदीप कौर ने पहली तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में हर्षदीप के साथ उनके पति मनकीत और उनका बेटा भी नजर आ रहा है। तीनों की फोटो काफी खूबसूरत लग रही है। 

हर्षदीप कौर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बेहद खास तस्वीर को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘हम तीनों की तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत शुक्रिया… मां बनने के बाद बीते कुछ दिनों में कई चीजें बदल गई हैं लेकिन एक चीज बिलकुल नहीं बदली और वो है आपका प्यार… आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद… सतनाम वाहेगुरु।‘ इस पोस्ट के साथ हर्षदीप कौर ने सोशल मीडिया पर बेटी की पहली तस्वीर भी शेयर की है।

आप भी देखें- 

 

सिंगर हर्षदीप कौर ने इस तस्वीर के साथ भले ही बेटी की झलक दिखाई हो लेकिन उसकी शक्ल साफ नजर नहीं आ रही है। सामने आई इस तस्वीर को अगर आप गौर से देखेंगे को आपको पता चलेगा कि हर्षदीप के पति ने बेटे को गोद में उठाया है और वह बेटे को निहार रही है। बेटे के जन्म दे पहले सिंगर हर्षदीप कौर ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैंने मनकीत से पांच साल पहले शादी की थी। कोविड और लॉकडाउन के कारण हम दोनों को फैमिली प्लान करने का मौका मिला।‘