‘वुमन डे’ पर करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की पहली झलक, यहां देखें तस्वीर

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने इस मौके पर छोटे बेटे के साथ फोटो शेयर की है।

    Loading

    Kareena Kapoor Khan post first picture of newborn son: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद करीना के फैंस लगातार बच्चे की एक झलक दिखाने की गुजारिश करते दिखाई दिए। लेकिन अब ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ (International Women’s Day) के खास मौके पर करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज दिया है। जी हां, ‘वुमन डे’ पर करीना ने अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना अपने बेटे को गोद में लिए दिखाई दी। इस दौरान करीना अपने बेटे के साथ बहुत खूबसूरत नजर आई। 

    करीना कपूर खान ने बेटे के साथ पोस्ट की हुई ये तस्वीर ब्‍लैक एंड वाइट है। इसे पोस्ट करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा ‘दुनिया ने ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती.. सभी को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ की शुभकामनाएं।‘ करीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

     

    आपको बता दें, करीना कपूर ने जब पहले बेटे को जन्म दिया था तब तैमूर के नाम को लेकर काफी हंगामा हुआ था। पति सैफ और करीना की खूब आलोचना भी हुई थी इस बार अभिनेत्री अपनी दूसरे बेटे को लेकर काफी सावधानी बरत रही हैं। यहीं वजह है कि करीना-सैफ ने अपने बेटे का नाम अभी तक फैंस के साथ शेयर नहीं किया है।