मनोरंजन

Published: May 11, 2022 08:44 PM IST

Sonali Bendre OTT Debut सोनाली बेंद्रे 'द ब्रोकन न्यूज' से करेंगी ओटीटी डेब्यू, वीडियो शेयर कर कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : अभिनेत्री (Actress) सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अब ‘द ब्रोकन न्यूज’ (The Broken News) सीरीज (Series) से अपना ओटीटी (OTT) डेब्यू करने जा रही है। ‘द ब्रोकन न्यूज’ साल 2018 की ब्रिटिश वेब सीरीज ‘प्रेस’ का हिंदी रीमेक है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इस सीरीज में सोनाली बेंद्रे के अलावा अभिनेता जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। विनय वैकुल द्वारा निर्देशित इस सीरीज का निर्माण जी5 और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के द्वारा किया जाएगा।

सोनाली बेंद्रे अपने इंस्टाग्राम पर इस सीरीज के शार्ट वीडियो को शेयर की है जिसमें सोनाली बेंद्रे सच्ची खबरों को दिखाने की बात कर रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अभी भी प्रक्रिया में लगी हूं कि यह वास्तव में हो रहा है !! आखिरकार … ‘खबर’ सामने है! सेट पर वापस आना, रचनात्मक प्रक्रिया में वापस आना, अपने सह-अभिनेताओं और निर्देशक के साथ बातचीत करना … चरित्र में जान लाना बहुत अच्छा लगता है। मैं जी5 के साथ ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक साथ बहुत कुछ किया है और यह एक परिवार जैसा लगता है।

मुझे शुरू से ही इस सीरीज का कॉन्सेप्ट पसंद आया और मुझे इस पर बहुत गर्व है इसे देखने के लिए आप सभी इसका इंतजार नहीं कर सकते। जी5 पर जल्द ही ‘द ब्रोकन न्यूज’ आ रहा है।’ उनके इस डेब्यू पर उनके फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे है। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें बधाई दिया है। पत्रलेखा और नीलम कोठारी भी उन्हें बधाईयां दी है। उनके इस पोस्ट को अब तक 39 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है। 

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे अब तक कई हिंदी फिल्मों में अपना किरदार निभा चुकी है। अभिनेत्री आखिरी बार साल 2013 में रिलीज फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ में मुमताज खान के किरदार में नजर आई थी।