मनोरंजन

Published: Jul 12, 2022 08:50 AM IST

Sonam Kapoor Baby Picसोनम कपूर ने दिया बच्चे को जन्म? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के घर इस वक्त खुशी का माहौल है. परिवार यह जानकर बहुत खुश हैं कि बॉलीवुड जोड़ी माता-पिता बनेंगे। इसी बीच एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर हैं जबकि एक बच्चा गोद में सो रहा है। क्या वाकई सोनम कपूर को हुआ बच्चा? ऐसा ही एक सवाल इस फोटो के बाद उठता है। सोनम की डिलीवरी हुई और कोई नहीं जानता कि कैसे, किसी ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा नहीं की। ऐसे कई सवाल पूछे जा रहे हैं। वायरल हो रही ये फोटो फिलहाल खास चर्चा में है। यह तस्वीर भले ही असली लगे, लेकिन सच्चाई कुछ और है।

वायरल फोटो के पीछे का सच

वायरल हो रही इस फोटो में सोनम बेड पर सो रही हैं और उनकी गोद में एक प्यारा सा बच्चा है। वायरल हो रही इस फोटो में दिख रहा है कि सोनम ने कैमरे की तरफ देखते हुए भी फोटो खिंचवाई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सोनम की ये फोटो फेक है और एडिट की गई है. सोनम की एक पुरानी फोटो के साथ बच्चे की फोटो भी अटैच की गई है। इस फोटो के वायरल होने के बाद उनके फैंस के बीच भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। सोनम ने अभी तक बच्चे को जन्म नहीं दिया है। तो यह फोटो फर्जी है।

 

सोनम कपूर ने कुछ दिनों पहले ‘बेबी शावर’ पार्टी दी थी। बेबी बंप फ्लॉन्ट करती सोनम की तरह-तरह की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं, लेकिन फिलहाल बेबी के साथ वायरल हो रही उनकी ये फोटो फर्जी है।