कॉमेडियन भारती सिंह ने दिखाया बेटे लक्ष्य का चेहरा, फैंस के बीच वायरल हुआ वीडियो

    Loading

    मुंबई: ‘कॉमेडी क्वीन’ भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) हाल ही में माता-पिता बने हैं। तब से लेकर अब तक दोनों कपल लगातार चर्चा में बने हुए है। इन दिनों ने बच्चे की तस्वीर कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने का फैसला लिया था। लेकिन अब भारती और हर्ष ने अपने फैंस को हैरान करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे लक्ष्य की झलक दिखाई है।  भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट किया हैं। भारती सिंह अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती हैं। तो उन्होंने यूट्यूब पर ‘गेंद की एक झलक’ कहते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

    भारती ने गोला की एक झलक दिखाते हुए गोला से जुड़ी कई बातें फैन्स के साथ शेयर की हैं। इसमें राउंड रूम, बेड, खिलौने जैसी कई चीजें शामिल हैं। भारती सिंह द्वारा साझा किया गया वीडियो वायरल हो रहा है और प्रशंसकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है। वीडियो में गोला बेहद क्यूट लग रही हैं। 

     

    भारती सिंह ने 3 अप्रैल को एक बच्चे को जन्म दिया है। नन्हे मेहमान के आने से भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया खुश हैं। भारती सिंह कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं। भारती ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। भारती सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लडका लेक को देख फैन्स काफी खुश हैं। उनके इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। भारती सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत की हस्तियां भी प्यार बरसा रही हैं।