PM Modi In Maharashtra
महाराष्ट्र के सोलापुर में चुनाव रैली को संबाेधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Loading

सोलापुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) महाराष्ट्र (Maharashtra) के साेलापुर (Solapur) में सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में आप अगले 5 वर्ष के लिए विकास की गारंटी को चुनेंगे। दूसरी ओर वो लोग है जिन्होंने 2014 से पहले देश को आतंकवाद, भ्रष्टाचार और कुशासन के गश्त में धकेल दिया था। अपने कलंकित इतिहास के बाद भी कांग्रेस फिर से देश की सत्ता हथियाने का सपना देख रही है। इन्हीं अंदाजा ही नहीं कि पहले दो चरण के चुनाव में INDIA गठबंधन का डब्बा गोल हो चुका है।

नेता के नाम पर INDI गठबंधन में महायुद्ध

पीएम मोदी ने कहा INDI गठबंधन में नेता के नाम पर महायुद्ध चल रहा है। क्या आप इतना बड़ा देश किसी ऐसे व्यक्ति को सौंप सकते हैं जिसका नाम तय न हो, जिसका चेहरा न मालूम हो? क्या इतना बड़ा देश आप उन्हें दे सकते हैं? ये नकली शिव सेना वाले कह रहे हैं कि उनकी पार्टी में प्रधानमंत्री पद के लिए कई लोग हैंऔर उनके एक नेता ने कहा कि हम एक साल 4 पीएम बनाए तो क्या जाता है?

INDI गठबंधन वाले बौखला गए हैं

प्रधानमंत्री बोले, कांग्रेस और INDI गठबंधन वाले बहुत बौखला गए हैं इसलिए वे लगातार झूठ फैला रहे हैं कि हम संविधान बदल देंगे और आक्षरण खत्म कर देंगे। मैं पहले कह चुका हूं कि अगर खुद बाबा साहब चाहे तो भी वह संविधान और आरक्षण खत्म नहीं कर सकते। तो मोदी का तो सवाल ही नहीं उठता।

मोदी को नई-नई गाली देना इनका एजेंडा

नरेंद्र मोदी ने कहा, इस पूरे चुनाव में, ये इंडी अघाड़ी के जितने लोग हैं, उनका सिर्फ एक ही एजेंडा है – मोदी को नई-नई गाली देना। उनके पास विजन नहीं है। हमारे पास विजन है और हम इस विजन के लिए ये जीवन खपा देंगे।

60 साल के राज में इस वर्ग का हाल सबसे खराब

पीएम मोदी बोले कांग्रेस के 60 वर्षों के राज में SC,ST और OBC परिवारों का हाल ही सबसे खराब रहा। वो मुसीबत में रहें, तकलीफ में रहें। मोदी ने उन्हें अपनी प्राथमिकता बनाई। 10 वर्षों में हमने गरीब कल्याण की जितनी भी योजनाएं बनाई, वो सबके लिए हैं।