मनोरंजन

Published: Oct 22, 2021 11:53 AM IST

KGF Chapter 2केजीएफ चैप्टर 2 से आउट हुआ श्रीनिधि शेट्टी का फर्स्ट लुक, फैंस ने कहा- रॉकी भाई तो गए

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की  फिल्म केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2)  का लंबे समय से लोगों को इंतज़ार था। अब फाइनली एक गुड न्यूज़ है फैंस के लिए की फिल्म केजीएफ 2 में यश के सामने संजय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे धांसू अभिनेता खलनायक के रूप में दिखेगा। संजय दत्त केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसके लिए उन्होंने अलग लुक भी धारण किया है। इस फिल्म में भी यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी दिखाई देंगी। फिल्म के पहले भाग में इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। 

फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में  श्रीनिधि शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर उनका फर्स्ट लुक शेयर किया है। लुक की बात करें तो श्रीनिधि ने काले रंग का लहंगा पहने शरमाते दिख रही हैं। फिल्म के पहले पार्ट में इन दोनों की तीखी तकरार ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। ऐसे में उनका ये लुक देखने के बाद लग रहा है कि वो अपनी अदाओं से रॉकी भाई का दिल जीतने वाली हैं। गौरतलब है कि फिल्म के मेकर्स ने केजीएफ 2 से रवीना टंडन, यश और संजय दत्त जैसे सुपरस्टार्स के फर्स्ट लुक शेयर कर दिए हैं।

गौरतलब है कि जब केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) रिलीज़ हुई थी तब उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। जिसके बाद से लोग चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साल 2020 में लॉकडाउन के ठीक पहले केजीएफ चैप्टर 2 का प्रेस कांफ्रेंस हुई थी और उसे संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अटेंड किया था।  जहा ये अनाउंसमेंट हुई की केजीएफ 2 में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे। संजय दत्त भी अपने इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। संजय दत्त ने ये भी प्रेस वार्ता में बताया था की इस फिल्म का विलेन इतना शक्तिशाली होगा की अब तक ऐसा आपने नहीं देखा होगा।