मनोरंजन

Published: Nov 04, 2021 09:32 AM IST

SS Rajamouli Wish Sooryavanshi Team‘सूर्यवंशी’ रिलीज से पहले 'बाहुबली' निर्देशक एस एस राजामौली ने टीम को शुभकामनाएं देते हुए की तारीफ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

SS Rajamouli sends best wishes to team ‘Sooryavanshi’: अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज से पहले फिल्म निर्माता एस एस राजामौली ने बुधवार को इस फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं और कोविड-19 महामारी की अनिश्चितता के बीच इस फिल्म को उचित समय पर रिलीज करने के लिए प्रतीक्षा करने को लेकर उसकी प्रशंसा की। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और अब यह फिल्म पांच नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। महामारी की वजह से इसकी रिलीज की तारीख कई बार आगे बढ़ानी पड़ी। राजामौली ने सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम की प्रशंसा की और उसे शुभकामनाएं दीं।

निर्देशक ने कहा, ‘‘मैं सूर्यवंशी को बड़ी सफलता मिलने की कामना करता हूं… इस मुश्किल समय में सिनेमाघरों में कारोबार फिर से शुरू होने की प्रतीक्षा में एक साल से ज्यादा समय तक फिल्म को रोकने के लिए टीम की प्रशंसा करता हूं।’’

यह फिल्म पहले 24 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन महामारी के कारण सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से इसे रिलीज करने की तिथि टाल दी गई। इसके बाद यह फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी की दूसरी लहर की वजह से इसकी रिलीज पुन: स्थगित कर दी गई।

इसके बाद शेट्टी ने 25 सितंबर को दीपावली के मौके पर सिनेमाघरों में इसे रिलीज किए जाने की घोषणा की। अभिनेता अक्षय कुमार ने राजामौली का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वह सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रहे हैं।