मनोरंजन

Published: Jan 28, 2022 10:25 PM IST

RRRएसएस राजामौली राम चरण के हार्ड वर्क की प्रशंसा करते आए नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : देश में फैले कोरोना (Corona) प्रकोप के चलते कई फिल्मों (Films) के रिलीज (Release) डेट (Date) को आगे बढ़ा दिया गया है। जिसमें आरआरआर फिल्म शामिल है। जिसको लेकर दर्शकों में निराशा देखी गई। जहां एक तरफ इस फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की निराशा है, वहीं इसके आगे के रिलीज डेट की जानकारी होने की खुशी भी है।

फैंस इस फिल्म को लेकर इतना उत्साहित है, की इस फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे है। दर्शक इस फिल्म के प्रमोशन के दिनों को याद करते हुए इस फिल्म के साथ खड़े नजर आ रहे है। एस एस राजामौली ने भी कई बार अभिनेता राम चरण की प्रशंसा की है।

आरआरआर फिल्म 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज होगी

ट्विटर के माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर कुछ इसकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई है, जिसमें लिखा है ‘मैं राम को भीम से ज्यादा पसंद करता हूं’, ‘राम चरण की ऑन स्क्रीन पर एंट्री बहुत ही दमदार है’, ‘राम चरण मेरे लिए हीरो है और मैंने उनसे बहुत कुछ सिखा है’, ‘राम चरण का इंट्रो शॉट मेरे पूरे करियर जीवन का सबसे बेहतरीन शॉट रहा है’, राम चरण की उपस्थिति मेरे लिए भगवान अल्लूरी के समान है’। कोरोना प्रकोप के चलते आरआरआर फिल्म 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज होगी।