Dia Mirza
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) दिया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों काफी खुश (Happy) है और इसका कारण है, उनका मां (Mother) बनना। वो आए  दिन अपनी तस्वीरें (Pictures) सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें पोस्ट कर रही है। वह इस खुशीयों को अकेले-अकेले नहीं बल्कि अपने फैंस के साथ भी बांट रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपने बीते दिनों की खुशियां बांट रही है। दरअसल, अदाकारा ने अपने प्रेग्नेंट दौर की तस्वीरें पोस्ट की है।

    पोस्ट तस्वीर में अभिनेत्री  ब्लू और ब्लैक कलर की गाउन पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। अभिनेत्री काफी खुश है। अभिनेत्री द्वारा पोस्ट दूसरी तस्वीर में वह बेबी बम्प दिखाती नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा ‘माँ बनना सबसे अच्छा उपहार है। प्रकृति ने मुझे प्रकाश और आनंद से भरा पल दिया है! जब से मुझे पहली बार पता चला कि मैं गर्भवती थी, तब से लेकर अब तक के हर पल तक… प्रकृति की शक्ति ने मुझे सबसे जादुई तरीकों से प्रकट किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

    जब मैं 4 महीने की गर्भवती थी 

    समय से पहले प्रसव और उसके बाद की जटिलताओं के आघात से गुजरना आसान नहीं था। लेकिन, मुझे अपनी मां बनाने के लिए अव्यान आजाद ने चुना था, हमारी चुनौतियों से गुजरने के बाद भी अडिग था। मुझे चुनने के लिए धन्यवाद। इतना मजबूत बनाए रखने के लिए भी धन्यवाद। मुझे प्यार की ताकत सिखाने के लिए धन्यवाद। आप मेरा प्यार है। #FlashbackFriday ये तस्वीरें उस समय की हैं जब मैं 4 महीने की गर्भवती थी’।