JP Nadda and Rahul Gandhi will address several rallies in Odisha today
Pic: Rahul Gandhi-JP Nadda

Loading

भुवनेश्वर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) रविवार को ओडिशा के विभिन्न हिस्सों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पार्टी के ओडिशा प्रभारी अजय कुमार ने कहा कि राहुल गांधी का दोपहर करीब एक बजे कटक जिले के सलीपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने और उत्कल गौरव मधुसूदन दास को श्रद्धांजलि देने के लिए सत्याभामापुर जाने का कार्यक्रम है।

जनसभा को संबोधित करते हैं

कांग्रेस ओडिशा प्रभारी ने बताया कि चार लोकसभा क्षेत्रों कटक, केंद्रपाड़ा, जाजपुर और जगतसिंहपुर के लोग राहुल गांधी की रैली में भाग लेंगे। वहीं, भाजपा प्रवक्ता गोलक नायक ने बताया कि नड्डा का शाम साढ़े चार बजे भुवनेश्वर पहुंचने और करीब साढ़े पांच बजे गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के अंबापुआ इलाके में एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

वह बरहामपुर में तीन लोकसभा क्षेत्रों बरहामपुर, कोरापुट और नबरंगपुर के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विस्तृत बातचीत भी करेंगे। पुलिस ने भुवनेश्वर में दोनों नेताओं के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए हैं। दोनों बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से अपने-अपने गंतव्यों तक जाएंगे। (एजेंसी)