मनोरंजन

Published: Mar 17, 2022 03:33 PM IST

Sunny Leoneसनी लियोन के फैन ने पार की सारी हदें, किया ये काम

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस (Actress) सनी लियोन (Sunny Leone) आए दिन किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में रहती है। इतना ही नहीं अभिनेत्री को चाहने वालों की संख्या भी बहुत बड़ी है। अदाकारा के इन्स्टाग्राम (Instagram) पर 51 मिलियन से भी अधिक फैन फॉलोइंग है। जिससे ये साफ जाहिर होता है की ये कईयों के दिलों में बसती है, लेकिन इस बार इनसे जुड़ा जो मामला सामने आया है। वो लोगों के होश उड़ा रहा है। ये तो अक्सर ही सुना होगा की लोग अपने माता-पिता, अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू या उनका नाम अपने हाथों या दिलों पर लिखवाते है,

लेकिन सनी लियोन के एक फैन ने उनके प्रति चाहत की सीमा को इस कद्र पार कर गया की अभिनेत्री को उसके इस कारनामे के लिए उसपर प्यार आ रहा है। माजरा ऐसा ही की एक सख्स ने सनी लियोन का नाम अपने हाथ पर लिखवाया है। जिससे ये साफ जाहिर होता है की वो व्यक्ति उनसे कितना प्यार करता है। एक्ट्रेस ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो एक शख्स के हाथ को दिखाती नजर आ रही है। उस व्यक्ति के हाथ के कलाई पर सनी लियोन लिखा है और हार्ट शेप भी बना है।

जिसको देखकर अभिनेत्री काफी खुश है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे ये विश्वास है की तुम मुझे हमेशा प्यार करोगे, क्योंकि तुम्हारे पास इसके अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। पत्नी ढूंढने में कामयाबी मिले !!’ उनके इस वीडियो को अब तक 35 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

सनी लियोन हाल ही में रिलीज सीरीज ‘अनामिका’ में रॉ एजेंट का किरदार निभा रही है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित इस सीरीज के लिए अभिनेत्री ने कड़ी मेहनत की है। इस एक्शन सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर बिल्कुल फ्री देखा जा रहा है।