The Kashmir Files
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म (Film) ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) दिनों दिन लोगों के दिलों में घर करती जा रही है। दर्शक (Audience) इस फिल्म को खूब प्यार और सम्मान दे रहे है। दर्शक इस फिल्म को रिलीज करने के लिए विवेक अग्निहोत्री का धन्यवाद भी कर रहे है। इस फिल्म में वो दृश्य दिखाया गया है जो आज से 32 साल पहले कश्मीरी पंडितों के साथ जुल्म और अत्याचार हुआ था। इस फिल्म को देखने की लालसा हर किसी में है, लेकिन निम्न स्तर के लोग इस फिल्म को नहीं देख सकते है।

    क्योंकि, उनके पास इतना पैसा नहीं है की वो इस फिल्म को देखने के लिए इसका टिकट खरीद सकें। इस कड़ी पर नजर डालते हुए फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा सामने आए है। उन्होंने इस फिल्म को गरीबों को दिखाने के बारे में विचार किया और उन्होंने दिल्ली के आईनॉक्स जनकपुरी के सिनेमाघर को 17 मार्च यानि आज दोपहर 1 बजे के शो के लिए बुक करा लिया। दरअसल, गौरव तनेजा ने बीते 15 मार्च को एक विचार करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट करते हुए लिखा था की मैं फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्री में उन लोगों को दिखाने के बारे में योजना बना रहा हूं।

    जो इस फिल्म को देखने के लिए टिकट नहीं खरीद सकते है। उन्होंने आगे लिखा जल्द ही इस विचार पर अमल करते हुए आगे की जानकारी दूंगा। गौरव तनेजा ने आज दिल्ली के जनकपुरी आईनॉक्स सिनेमाघर के दोपहर 1 बजे के शो को उन लोगों के लिए फ्री में बुक कराया है। जो इस फिल्म को देखने के लिए इसके टिकट को नहीं खरीद सकते थे। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट के जरिए दिया है। उनके इस सराहनीय कदम से दर्शक उनका धन्यवाद कर रहे है। 

    गौरतलब है की इस फिल्म को अब तक 9 राज्यों की सरकारों ने टैक्स फ्री कर दिया है। इस फिल्म की सराहना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रहा है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के साथ मिथुन चक्रवर्ती भी अपनी मुख्य भूमिका निभा रहे है।