मनोरंजन

Published: Jul 03, 2020 10:07 AM IST

महाराष्ट्र सुशांत भंसालीसुशांत आत्महत्या मामला : संजय लीला भंसाली का बयान रिकॉर्ड करेगी पुलिस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने, इस सिलसिले में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करने का फैसला किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच के दौरान अब तक लगभग 30 व्यक्तियों के बयान दर्ज किए हैं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हम सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में इस सप्ताह संजय लीला भंसाली से उनका बयान दर्ज कराने के लिए कहेंगे।” उन्होंने कहा कि जिन 30 व्यक्तियों के बयान दर्ज किए गए हैं, उनमें राजपूत के परिवार के सदस्य, दिवंगत अभिनेता की मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा शामिल हैं। पिछले माह 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (34) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटके पाए गए थे।

राजपूत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था । लेकिन उनकी सबसे प्रमुख एवं यादगार भूमिका क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की 2007 की बायोपिक, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में रही जिसमें उन्होंने धोनी का किरदार निभाया था। राजपूत पर्दे पर आखिरी बार ‘छिछोरे’ में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था।(एजेंसी )