मनोरंजन

Published: Jun 01, 2021 10:13 AM IST

Taarak Mehta Ka Ulta Chashmaजेठालाल के साथ अनबन की खबरों पर टप्पू ने कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा कॉमेडी शो है जो सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो के हर एक किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं। पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी कारण ये शो चर्चा में भी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो हर भाषा के लोग देखते हैं। अब पिछले कुछ दिनों से शो के लीड किरदार जेठालाल(Jethalal) और टप्पू(Tappu) के बीच अनबन की खबरें काफी आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी(Dilip Joshi) और टप्पू यानी राज अनादकट(Raj Anadkat) के बीच कुछ ठीक नहीं है। इससे पहले जब दिलीप से इस बारे में पूछा था तो उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया था। अब राज से जब इस बारे में पूछा गया तो जानें उन्होंने क्या कहा। 

राज ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, ‘मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देता। मैं सिर्फ इस पर फोकस करता हूं कि मैं अपने काम में बेस्ट कर पाऊं ताकि दर्शक मेरे काम को पसंद करें. लोग तो बातें बनाते ही हैं, लेकिन मैं हंसकर इन्हें टाल देता हूँ। मैं इन पर ध्यान नहीं देता. हमारे बीच सब ठीक है।’ बता दें कि ऐसी खबरें आ रही थी कि राज सेट पर लेट आए और दिलीप जोशी को घंटे तक इंतजार करना पड़ा। राज के लेट आने की वजह से दोनों के बीच दिक्कत आई है। हालांकि अब जब दोनों स्टार्स ने इस खबर को गलत बताया है तो फैंस इससे काफी खुश होंगे। 

इससे पहले दिलीप जोशी (Dilip Joshi ) और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बीच झगड़े की खबर आई थी। लेकिन शैलेश लोढ़ा ने इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि ‘शो की तरह रियल लाइफ में भी उनके और दिलीप के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों के बीच कोई दिक्कत नहीं है। शैलेश ने कहा था कि उन्हें ऐसी खबरें सुनकर हंसी आती है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसी झूठी खबरें कौन वायरल करता है।