टेलीविजन

Published: Jan 10, 2024 03:11 PM IST

Vicky Jain On Ankita Lokhandeविक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-'सुशांत के नाम का हो रहा इस्तेमाल!'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिग बॉस में अंकिता लोखंडे अक्सर मरहूम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते नजर आती रहती हैं। अंकिता और सुशांत सिंह की लवस्टोरी काफी चर्चित रही थी। सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने विक्की जैन से शादी रचा ली। लेकिन बिग बॉस में वो जिस तरह से सुशांत सिंह के साथ बिताए गए पलों को याद करती है, उससे उनपर सुशांत सिंह के नाम पर सहानुभूति बटोरने के आरोप लगते रहे हैं। अब विक्की जैन की मां रंजना जैन ने भी अंकिता पर लगे इस आरोप की पुष्टि कर दी है।

एक टीवी शो के दौरान रंजना जैन ने कहा कि, ‘अंकिता जान-बूझकर सुशांत सिंह का नाम यूज कर रही है, ताकि उसे दशकों की सहानुभूति मिल सके। दरअसल अंकिता अभी तक सुशांत के हैंग ओवर से बाहर नहीं निकल पाई  है। उसे थोड़े और समय की जरूरत है।’

अंकिता लोखंडे द्वारा बिग बॉस में सुशांत सिंह का नाम लेने पर कई दूसरे लोग भी नाराजगी जाहिर करते रहे हैं। कुछ लोगों को लगता है कि अंकिता सुशांत के नाम से सिंपैथी कार्ड खेल रही हैं। एक पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘कितना सिंपैथी कार्ड खेलोगी।’ तो वहीं दूसरे ने कहा, ‘वोट मांगने के लिए अच्छा नाम इस्तेमाल किया है।’ बता दें कि बार-बार शो में सुशांत का नाम लेने पर SSR के फैंस अंकिता पर नाराज हो रहे हैं।