टेलीविजन

Published: Nov 16, 2023 11:19 AM IST

Big Boss 17अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई पर काम्या पंजाबी का आया रिएक्शन, कहा- उन्हें पति के साथ शो में नहीं आना था

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (बाएं) और काम्या पंजाबी (दाएं) की फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : ‘बिग बॉस 17’ (Big Boss 17) में आए दिन मैरिड कपल्स कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच अक्सर बहस होते हुए देखा जा रहा है तो वहीं बिग बॉस हाउस में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच का झगड़ा भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। कपल्स के बीच इस तकरार को देख फैंस भी काफी निराश हैं। वहीं अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तू-तू मैं-मैं पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने रिएक्ट किया है।  

दरअसल, काम्या पंजाबी अंकिता लोखंडे को काफी पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 17’ के घर में आए दिन अंकिता और विक्की के बीच बढ़ते फासले को देख चिंता जताई है और उन्हें इस शो में पति ने साथ नहीं आने की बात कही है। काम्या पंजाबी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “मैं वास्तव में अंकिता को पसंद करती हूं, लेकिन आज मुझे लगा कि उसको नहीं आना चाहिए था इस शो में, निश्चित रूप से उसके पति के साथ नहीं! मुझे आशा है कि वह अपने और विक्की के लिए भी बहुत देर होने से पहले खेल को समझ जाएगी।”

अंकिता लोखंडे का हुआ प्रेग्नेंसी टेस्ट 

‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट किया गया है। जिसका रिपोर्ट आने का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। अंकिता लोखंडे दो दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि अंकिता बिग बॉस हाउस में अपने पति विक्की जैन के साथ बैठकर उनसे बातचीत कर रही होती हैं। अंकिता कहती हैं कि उन्हें बहुत ज्यादा मेंटल स्ट्रेस हो रहा है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है।

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट का है इंतजार 

एक्ट्रेस अपने पति से यह भी कहती हैं कि बिग बॉस हाउस में उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट किया गया है क्योंकि उनके पीरियड्स नहीं आ रहे थे। जिसे सुनकर विक्की के होश उड़ जाते हैं और वो कहते हैं कि तुमने तो कहा था कि आए थे। जिसे लेकर दोनों के बीच काफी बहस भी होती है। अब यह देखना काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या सचमुच में अंकिता लोखंडे बिग बॉस हाउस में प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल, अभी सभी को अंकिता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट आने का इंतजार है।