Bigg Boss 17
अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच आए दिन तकरार देखने को मिल रहा है। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के बीते एपिसोड में कुछ ऐसा कह दिया है। जिसके बाद से ही बिग बॉस हाउस में उनके प्रेग्नेंट होने का कयास लगाया जा रहा है।

दरअसल, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे किचन एरिया में बैठी रिंकू धवन और जिग्ना वोरा के साथ बातचीत कर रही होती हैं। वहीं उनके पास तहलका और अरुण भी खड़े होते हैं। अंकिता रिंकू और जिग्ना से कहती हैं, आजकल उन्हें उल्टी जैसा लग रहा है और उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है। जिसपर रिंकू और जिग्ना उन्हें छेड़ते हुए कहती हैं, “क्या बात कर रही हो?” इसपर अंकिता थोड़ा शर्माते हुए बोलीं, “नहीं, नहीं… वैसा कुछ नहीं है मुझे लग रहा है कुछ और ही प्रॉब्लम है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कई बार सामने आ चुके हैं प्रेग्नेंसी के रूमर्स  

रिंकू कहती हैं कि अच्छी प्रॉब्लम होगी। अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं कि बिग बॉस हाउस में आने के बाद कुछ ऐसा नहीं हुआ है। यहां सब बंद हैं। जिसपर रिंकू कहती हैं, “तुम्हारे पहले के कर्म होंगे।” जिसपर अंकिता कहती हैं, “मुझे वैसा ही कुछ लग रहा है।” अंकिता आगे कहती हैं कि मुझे डर लग रहा है जिसपर रिंकू ने अंकिता को आश्वासन देते हुए कहा, “चिंता मत करो मैं तुम्हारा पूरा ख्याल रखूंगी।” अब देखना ये है कि क्या अंकिता सचमुच में प्रेग्नेंट हैं या फिर यह सबकुछ ऐसे ही था। बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने साल 2021 में एक-दूसरे से शादी रचाई थी। अंकिता लोखंडे के प्रेग्नेंसी को लेकर कई बार रूमर्स सामने आ चुके हैं।