Bigg Boss 17
सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 17’ में सोहेल खान और अरबाज खान की फोटो (Photo Source - colorstv/Insta)

Loading

मुंबई : एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में आए दिन नया-नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जिससे ऑडियंस फुल एंटरटेन हो रहे हैं। बिग बॉस हाउस में वीक भर हुए लड़ाई-झगड़ों को लेकर सलमान खान वीकेंड का वार पर घर के सदस्यों की क्लास लगाते हैं। इस बार ‘बिग बॉस’ का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को है। वहीं अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

‘बिग बॉस 17’ में सलमान खान के दोनों भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी नजर आएंगे। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को बिग बॉस होस्ट करेंगे जबकि उनके दोनों भाई सोहेल और अरबाज रविवार को घरवालों को रोस्ट करेंगे। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘बिग बॉस 17’ का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया है। जिसमें बिग बॉस हाउस के गार्डन एरिया में सोहेल और अरबाज एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

अरबाज और सोहेल की बातचीत 

अरबाज कहते हैं, “सोहेल इस कॉन्ट्रेक्ट में लिखा है कि इसे साइन करने के बाद हम बाहर किसी चैनल का शो नहीं कर सकते।” जिसपर सोहेल कहते हैं, “हमने बहुत से शो किए हैं ना बाहर के चैनल के लिए, साइन तो कर देंगे, लेकिन हम लोग कर क्या रहे हैं।” जिसपर अरबाज कहते हैं, “हम बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस।” इतने में सलमान खान की एंट्री होती हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अरबाज और सोहेल घरवालों को करेंगे रोस्ट 

सलमान कहते हैं, “गलत, फ्राइडे और सैटरडे मैं होस्ट करूंगा और संडे को तुम दोनों रोस्ट करोगे।” जिसके बाद तीनों भाई ‘हैलो ब्रदर’ गाने पर डांस भी करते नजर आ रहे हैं। कलर्स टीवी ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, “बनेगा हर संडे अब और भी खास, अरबाज और सोहेल के साथ।” बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ का प्रीमियर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर होता है।