टेलीविजन

Published: Apr 17, 2023 12:47 PM IST

Nia Sharma Videoगंगटोक में बर्फ से ढके पहाड़ों पर मैगी खाती नजर आईं निया शर्मा, वीडियो शेयर कर बोली- खुशी है कि मैंने इसे यहां बनाया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : टीवी (Television) एक्ट्रेस (Actress) निया शर्मा (Nia Sharma) अपना वेकेशन मनाने सिक्किम (Sikkim) गई हैं। जहां वो खूब एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस वहां से अपने वेकेशन सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सिक्किम (Sikkim) गंगटोक (Gangtok) में बर्फ से ढके पहाड़ों पर वेकेशन एन्जॉयमेंट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

जिसमें उन्हें बर्फ से ढके पहाड़ों पर मैगी खाते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं वो मैगी खाते हुए डांस भी कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने टॉप जैकेट भी पहन रखा है। साथ ही वो अपनी आंखों पर स्टाइलिश चश्मा भी लगा रखी हैं। निया शर्मा अपने बालों को ओपन लुक दी हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “गंगटोक के राजसी पहाड़ों में यह जीवन के लिए मेरा उपाध्यक्ष रहेगा … मैगी प्रेमी सिक्किमम्म्म्म … तो खुशी है कि मैंने इसे यहां बनाया है ..”

अब उनके इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। निया शर्मा के इस वीडियो को लाइक करते हुए एक्टर कुशाल टंडन ने लिखा, “मैगी और स्नो का परफेक्ट कॉम्बिनेशन।” वहीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने लिखा, “ओए कुड़ी कित्थे।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “एस्किमो की तरह न ढके होने पर आप उस तरह की बर्फ में लड़की को कैसे मैनेज करते हैं, मुझे बॉम्बे में कभी-कभी ठंड लगती है।” बता दें कि एक्ट्रेस निया शर्मा टेलीविजन शोज के अलावा कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।