Sana Khan
Photo - @ZeherBootii/Twitter

Loading

मुंबई : रविवार को मुंबई में एक होटल में बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) और जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddiqui) ने इफ्तार पार्टी (Iftar Party) का आयोजन किया था। जिसमें हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे ने शिरकत की थी। इस इफ्तार पार्टी में सलमान खान से लेकर शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, इमरान हाशमी, भारती सिंह, प्रीति जिंटा, रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन सहित कई सितारे शामिल हुए थे।

वहीं इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान (Sana Khan) भी अपने पति मुफ्ती अनस सैयद (Mufi Anas Saiyad) के पहुंची थीं। एक्ट्रेस इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। वहीं इस इफ्तार पार्टी में अनस सैयद पत्नी सना खान का हाथ पकड़कर खींचते हुए ले जाते दिखे। जिसे देखने के बाद अनस सैयद पर फैंस का गुस्सा भड़क उठा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स अनस सैयद को भला बुरा कह रहे हैं।

जिसका एक वीडियो @ZeherBootii नाम के ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में सना खान कहती हैं, “अब मैं नहीं चल पाउंगी।” इस वीडियो को देखकर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वहीं अब इस वीडियो पर एक्ट्रेस सना खान ने सफाई दी है। दरअसल, एक्ट्रेस ने इस वीडियो के दूसरे पहलू को दिखाया है।

उन्होंने लिखा, “यह वीडियो अभी मेरे नोटिस में आया है। और मैं जानती हूं कि यह मेरे सभी प्यारे भाइयों और बहनों को और वास्तव में मुझे भी अजीब लगा है। एक बार जब हम बाहर आए तो हमारा ड्राइवर और कार से संपर्क टूट गया। मैं सामान्य से अधिक समय तक खड़ी रही और पसीना आना शुरू हो गया और असहज हो गई, इसलिए वह जल्दी से मुझे अंदर ले जाना चाहते थे ताकि मैं बैठ सकूं और पानी और थोड़ी हवा ले सकूं। मैं ही था जिसने उन्हें बताया कि चलो जल्दी से चलते हैं क्योंकि हम उन लोगों को परेशान नहीं करना चाहते थे। जो सभी मेहमानों की तस्वीरें खींच रहे थे। तो बस एक अनुरोध कृपया अन्यथा न सोचें। आपकी चिंता के लिए आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद। यहां सभी को ढेर सारा प्यार।”