टेलीविजन

Published: Oct 05, 2023 10:51 AM IST

Bigg Boss 17 सलमान खान के ‘बिग बॉस 17’ हाउस का इनसाइड वीडियो आया सामने, चल रहा है कंस्ट्रक्शन का काम, पढ़ें पूरी डिटेल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस ‘बिग बॉस’ सीजन 17 के कंटेस्टेंट्स से लेकर थीम तक को जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं वो बिग बॉस हाउस की इनसाइड झलक देखने के लिए भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वहीं शो के इस नए सीजन को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं।

इसी बीच शो ‘बिग बॉस 17’ हाउस का इनसाइड वीडियो लीक हो गया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। ‘बिग बॉस 17 खबरी’ नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से ‘बिग बॉस 17’ हाउस का इनसाइड वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभी बिग बॉस हाउस में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। बात करें घर के इनसाइड व्यू कि तो वायरल वीडियो में घर लग्जरी के साथ-साथ बेहद कलरफुल भी दिखाई दे रहा है।

सिंगल वर्सेज कपल्स थीम पर होगी बेस्ड  

कलर्स टीवी ‘बिग बॉस 17’ के नए-नए प्रोमो वीडियो को जारी कर शो का प्रमोशन कर रहा है। खबर है कि ‘बिग बॉस 17’ की थीम सिंगल वर्सेज कपल्स होने वाली है। इस बार शो में कुल 20 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। जिसमें अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, सुरभि ज्योति, ट्विंकल अरोड़ा, यूट्यूबर अरमान मलिक और पत्नी पायल, यूट्यूबर सौरव जोशी, ‘उड़ारियां’ फेम ईशा मालवीय, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम जय सोनी, एलिस कौशिक, सुमेध मुगलकर, समर्थ जुरेल, कंवर ढिल्लन और हर्ष बेनिवाल भी शो का हिस्सा बन सकते हैं।

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की ऐसी है तैयारी  

वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के कंटेस्टेंट रहे अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से किसी भी कंटेस्टेंट्स का नाम ऑफिसियली सामने नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का नाम शो के लिए कन्फर्म हो गया है। खबर है कि कपल ने शो के लिए 200 जोड़ी डिजाइनर आउटफिट तैयार करवा लिए हैं। कहा जा रहा है कि ये कपल शो के सबसे हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं।  

सलमान खान नहीं होस्ट करेंगे पूरा सीजन  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बॉस 17’ को होस्ट करने के लिए तैयार नहीं थे। जिसका कारण है उनका पूरा शेड्यूल बिजी होना। हालांकि, मेकर्स ने सलमान खान के कुछ शर्तों को मानते हुए उनको शो होस्ट करने के लिए मना लिया है। सलमान खान की शर्त ये है कि वो शो ‘बिग बॉस 17’ का सिर्फ शुरूआती दो महीने ही होस्ट करेंगे।

इस सीजन होगा दिल, दिमाग और दम का खेल 

बता दें कि शो ‘बिग बॉस 17’ 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा। शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 और शनिवार-रविवार को रात 9 बजे ऑन एयर  । हालांकि, आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर भी लाइव शो देखकर इसका लुफ्त उठा सकते हैं। शो के होस्ट सलमान खान ने यह खुलासा किया है कि इस बार बिग बॉस हाउस में दिल, दिमाग और दम का खेल देखने को मिलेगा। इसके साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स के लिए गेम सेम नहीं होगा।