File Pic
File Pic

Loading

मुंबई : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले के बाद अब मेकर्स लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो (TV Reality Show) ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) की तैयारी में जुटे हुए हैं। मेकर्स हर सीजन की तरह इस नए सीजन में भी ट्विस्ट लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ‘बिग बॉस 17’ का थीम ‘कपल्स वर्सेस सिंगल्स’ होने वाला है। ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) को लेकर प्रशंसक भी काफी उत्साहित हैं, जहां प्रशंसक इस बात को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि ‘बिग बॉस 17’ कब ऑनएयर होगा और इसमें कौन से कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे।

वहीं आए दिन इस शो से जुड़े नए-नए अपडेट सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते हैं। हालांकि, शो के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक नई रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक हो गई है। खबरों की मानें तो इस लीक हुई लिस्ट में एक टीवी कपल और 3 यूट्यूबर्स समेत 12 कंटेस्टेंट्स के नाम शामिल हैं। जो इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं।

वायरल हो रही कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का है। वहीं दूसरी ओर टीवी शो ‘उडारियां’ की ईशा मालवीय सामने आई हैं। टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का नाम भी वायरल हो रहा है, साथ ही इस लिस्ट में यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल और सोशल मीडिया स्टार सौरव जोशी और अनुराग डोभाल का नाम भी सामने आया है।

खबरों के मुताबिक, ‘बिग बॉस 17’ में स्टार प्लस के शो ‘राधा-कृष्ण’ फेम एक्ट्रेस मल्लिका सिंह भी रूमर्ड बॉयफ्रेंड सुमेध के साथ इस शो में हिस्सा ले सकती हैं। टीवी शो ‘पांड्या स्टोर’ फेम शिवा और रवि भी इस शो में बतौर कपल हिस्सा ले सकते हैं। हालांकि, अभी तक इन सभी को लेकर कुछ भी ऑफिशियल अनाउंस नहीं हुआ है।