Ankita Lokhande
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : 30 अगस्त, बुधवार को पूरे देश में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाया गया। वहीं टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपनी मां और मौसी को राखी बांधकर इस त्योहार को मनाया है। जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

वीडियो में अंकिता येलो ड्रेस में हाथ में पूजा की थाली लिए मां और मौसी को तिलक करते हुए नजर आ रही हैं। जिसके बाद उन्हें मां और मौसी को राखी बांधते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद अंकिता लोखंडे मां और मौसी का पैर छू कर आशीर्वाद भी लेती हैं। वीडियो शेयर कर अंकिता लोखंडे ने लिखा, “मैं अपनी आखिरी सांस तक आपकी रक्षा करने का वादा करती हूं। मां मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मैं तुमसे प्यार करती हूं मासी।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स अंकिता लोखंडे को ट्रोल करने लगे। दरअसल, यूजर्स का कहना है कि अंकिता लोखंडे के पिता का निधन हुए अभी ज्यादा दिन नहीं हुआ है और वो खुशियां सेलिब्रेट कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “आपके पापा की डेथ अभी हुई है और आप त्योहार मनाने लग गए। शर्मनाक।” दूसरे यूजर ने लिखा, “आपको दिखावा करने की जरूरत नहीं है हर कोई अपनी मां/पिता से प्यार करता है और उनके लिए सर्वोत्तम प्रयास करता है। हमारी त्योहार परंपराओं से छेड़छाड़ न करें।”

तीसरे यूजर ने लिखा, “आप राखी कैसे मना रही हैं? आपके पिता का अभी निधन हुआ है। आप कोई उत्सव नहीं मना सकती।” वहीं कुछ यूजर्स अंकिता को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए। एक यूजर ने लिखा, “मैं महसूस कर सकती हूं कि यह आपके और आपकी मां के लिए कितना मुश्किल है मजबूत रहो।” दूसरे यूजर ने लिखा, “भगवान आपकी तरह बेटी सबको दें।”