टेलीविजन

Published: Jun 25, 2023 10:04 AM IST

BB OTT 2 Weekend ka Vaarसलमान खान ने आकांक्षा पुरी और आलिया सिद्दीकी की लगाई जमकर क्लास, पूजा भट्ट को मिला ‘नकली रानी’ का टाइटल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - officialjiocinema/Insta

मुंबई : पॉपुलर रियालिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ (Bigg Boss OTT 2) का 24 जून को पहला वीकेंड का वार था। जिसका दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि इस दिन सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस हाउस के मेंबर्स की जमकर क्लास लगाते है। जिसे देखना काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग होता है। वहीं पहले वीकेंड पर हर बार की तरह सलमान खान सब से रूबरू हुए। वहीं इस वीकेंड के वार में मनीष पॉल (Manish Paul) की भी बिग बॉस हाउस में एंट्री हुई।

जहां उनका घरवालों ने वेलकम किया। जिसके बाद मनीष पॉल ने जमकर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया। उन्होंने घर वालों के साथ गेम भी खेला। उन्होंने घरवालों से एक-दूसरे को टाइटल देने को कहा। इस गेम में फलक ने सायरस को ‘कामचोरी मेरा नाम’ का टाइटल दिया। अभिषेक ने पूजा भट्ट को ‘नकली रानी’ का टाइटल दिया। मनीषा और जद को ‘सइयां मारे डंबल भौजी बिछाए कंबल’ का टाइटल दिया। आलिया ने बेबीका को ‘नौटंकी मेरा नाम’ का टाइटल दिया।

पलक ने पूजा को ‘ठगना मेरा काम’ का टाइटल दिया। मनीषा रानी ने आकांक्षा को ‘मैं झूठी मैं मक्कार’ का टाइटल दिया। पूजा ने मनीषा को ‘मैं फुटेज की दीवानी हूं’ का टाइटल दिया। जिसके बाद बिग बॉस हाउस में सलमान खान ने आकांक्षा की खूब क्लास लगाई क्योंकि आकांक्षा ने बेबीका को लेकर बिग बॉस हाउस में हंगामा खड़ा किया था। आकांक्षा ने बेबीका को पागल और डेंजर बताया। जिसके चलते वो खुद को सेफ फील नहीं करती।

जिसके बाद सलमान खान ने आलिया सिद्दीकी को कहा कि उनके पर्सनल लाइफ में किसी को कोई इंटरेस्ट नहीं है इसलिए वो बिग बॉस हाउस में किसी से भी अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बातें न करें। जिसके बाद सलमान खान ने पलक को फटकार लगाते हुए कहा कि पलक ने बताया था कि उन्हें ओसीडी है, लेकिन वो बिग बॉस हाउस में गंदगी फैलाकर रखी हैं। सलमान खान ने कहा कि पलक ने फॉल्स नेरेटिव सेट किया है। आज यानी रविवार को यह  देखा जाएगा कि बिग बॉस हाउस से कौन बेघर होगा।