Gehana Vasisth Wedding
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : ‘गंदी बात’ (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस (Actress) गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों की हेडलाइन्स बनी हुई हैं। दरअसल, गहना वशिष्ठ को लेकर यह खबरें सामने आई थी कि उन्हें उनका जीवन साथी मिल गया है। उन्होंने फैजान अंसारी (Faizan Ansari) को अपना हमसफर चुन लिया है। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसपर अब गहना वशिष्ठ ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शादी की खबर को फर्जी बताया है।

गहना ने कहा कि उन्होंने कभी किसी से भी शादी नहीं की है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें उनके वेब सीरीज शूट की है। उन्होंने यह भी बताया कि वह फैजान अंसारी को ज्यादा नहीं जानती हैं साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का भी खुलासा किया है। गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपना बयान जारी करते हुए लिखा, “हे गाइस, मैं गहना वशिष्ठ यह स्पष्ट करते हुए कि, मैंने कभी किसी से शादी नहीं की और यह सिर्फ एक वेबसीरीज शूट था और कुछ भी नहीं” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

उन्होंने आगे लिखा, “मैं यह भी स्पष्ट करते हुए कहना चाहती हूं कि मैं फैजान को ज्यादा नहीं जानती हूं वह बस एक शूट था और तीसरा कि यह मेरी दूसरी मुलाकात थी, मैं अपने जन्मदिन समारोह के समय उनसे मिली थी और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं उसका पूरा नाम भी नहीं जानती, वह कहां का रहने वाला है या जो कुछ भी है। मेरा बहुत पहले से एक बॉयफ्रेंड है और उसका नाम राम है। इसलिए किसी और के साथ शादी करने का कोई मतलब नहीं है और खासकर किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जिसे मैं जानती भी नहीं हूं। सम्मान गहना वशिष्ठ।”