मनोरंजन

Published: Apr 22, 2021 12:45 PM IST

Shweta Tiwariश्वेता तिवारी के इस मिरर सेल्फी को देख उड़ जायेंगे होश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में है। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने इंटरव्यू में दिए गए बयानों तो कभी अपने सोशल मीडिया के पोस्ट की वजह से। श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और इसी बीच श्वेता के फिटनेस ट्रेनर ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखकर लोग श्वेता की तारीफ करते नहीं थक रहे है। फोटो है ही इतनी ग्लैमरस और हॉट। 

दरअसल श्वेता के फिटनेस ट्रेनर ने श्वेता की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर की बात करे तो श्वेता ने मिरर सेल्फी शेयर की है। जिसमे वे अपना एब्स फ्लॉन्ट कर रही है। जैसे ही ये तस्वीर शेयर की वैसे ही सोशल मीडिया पर हडकंपमच गया। श्वेता के फैंस उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे है।

 

श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी परेशान हैं। उनके और उनके पति अभिनव कोहली के बीच पहले कई दिनों से झगडा चल रहा है जिसकी वजह से श्वेता काफी परेशान है। हाल ही में श्वेता ने अपना दर्द बयां करते हुए ये कहा था कि ‘‘मेरे दोनों बच्चे हमेशा खुश रहते हैं. इतना कुछ सहने के बाद भी वह कभी उदास नहीं होते। कभी-कभी मुझे लगता है कि क्या वो मुझसे अपनी फीलिंग्स छिपा रहे हैं. पलक ने मुझे अपने पिता से मार खाते हुए देखा है. उसने 6 साल की उम्र में बहुत कुछ देखा. पलक ने सारी दिक्कतें देखी थीं, पुलिस हमारे घर आती थी। उसकी मां पुलिस के पास जाती थी। मेरा बेटा, वो अभी सिर्फ 4 साल का है और उसे पुलिस और जज के बारे में पता है और ये सब सिर्फ मेरी वजह से नहीं.’