क्या अक्षय कुमार Dostana 2 में लेंगे कार्तिक की जगह, बुरे वक्त में करण जौहर ने मांगी मदद

    Loading

    मुंबई: कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन को फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।  जिसके बाद मेकर्स के सामने ये बड़ी समस्या आ रही है की आखिर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को कौन रिप्लेस कर सकता है। जब फिल्म में से कार्तिक आर्यन को निकाला  गया तब कार्तिक के फैंस ने करण जौहर (Karan Johar) और उनकी प्रोडक्शन हाउस को ट्रोल करना शुरू कर दिया । ऐसे हालात में मेकर्स को किसी ऐसे एक्टर को कास्ट करना है जिसकी ऑलरेडी एक अच्छी इमेज हो ऑडियंस के सामने। इसलिए अब ये खबर आ रही है कि मेकर्स ने एक्टर अक्षय कुमार को रिक्वेस्ट किया है। 

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने अक्षय कुमार से मदद मांगी है। खबरों की मानें तो इस वक़्त करण जौहर की फिल्म में कोई भी एक्टर नहीं है इसलिए करण जौहर बहुत ज्यादा परेशान है। इसी चलते उनके दिमाग में अक्षय कुमार का नाम आया है। करण जौहर तो अक्षय के लिए अपनी फिल्म दोस्ताना 2 की स्क्रिप्ट भी बदलने को रेडी है जो कार्तिक आर्यन को माइंड में रखकर लिखी गई है।  

    कुछ दिन पहले ही करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस ने एक स्टेटमेंट जारी करके यह बताया था कि वे फिल्म की दोबारा से कास्टिंग कर रहे है। उन्होंने लिखा था ‘कुछ प्रोफेशनल सिचुएशन के कारण हमने तय किया है हम इस पर खामोश रहेंगे। हम दोस्ताना 2 की दोबारा से कास्टिंग करेंगे। इसका डायरेक्शन कॉलिन डी कुन्हा द्वारा किया जाएगा। जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी।’

    अक्षय कुमार से पहले राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम भी सामने आ रहा था। तो अब देखना ये है कि क्या अक्षय कुमार करण जौहर की इस रिक्वेस्ट को मानते है और बन जाते है दोस्ताना 2 के लीड। फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और लक्ष्य लालवानी (lakshya lalwani ) भी आपको नजर आएंगे।