मनोरंजन

Published: Apr 01, 2022 05:54 PM IST

Jackie Shroffजैकी श्रॉफ के फार्महाउस में काम करने वाले कर्मचारी के पिता का हुआ निधन, तो शोक जताने एक्टर पहुंचे पुणे, वायरल हुई तस्वीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

पुणे : अभिनेता (Actor) जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के सबसे दरियादिल सेलेब्स में से एक है। अभिनेता को अपने मस्ती भरे अंदाज के साथ-साथ इंसानियत के लिए भी जाना जाता है। अब एक्टर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बड़े दिल वाले इंसान हैं। जैकी श्रॉफ पुणे में अपने एक कर्मचारी के घर उसके पिता की मौत पर शोक जताने पहुंचे।  

जैकी श्रॉफ के फार्महाउस में काम करने वाले एक यंग कर्मचारी ने अपने पिता को खो दिया। इसके बारे में जब जैकी श्रॉफ को पता चला तो वह पुणे के चांदखेड गांव में कर्मचारी के घर पहुंच गए। कर्मचारी के घर शोक जताने पहुंचे जैकी श्रॉफ की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जैकी के इस दयालु अंदाज से फैंस इमोशनल हो गए हैं। साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।  

फोटोज में जैकी श्रॉफ ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके आसपास मृतक के घर के कई लोग बैठे हैं। जैकी श्रॉफ के चेहरे पर और आंखों में दुख का भाव साफ है। कुछ फोटोज में जैकी श्रॉफ, मृतक के परिवारवालों से बात करते भी नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।