मनोरंजन

Published: Mar 27, 2022 11:19 AM IST

The Kashmir Files/RRRफिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' दे रही है 'आरआरआर' को टक्कर, इतने करोड़ रुपए का हुआ बिजनेस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अपने दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। साथ ही प्रशंसक इसकी सराहना भी कर रहे है। वैसे इस फिल्म को कई विवादों का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब ये फिल्म हाल ही में रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ को टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अपने 16 वें दिन 8 करोड़ रूपये से अधिक का बिजनेस किया है। वहीं शनिवार यानि 16वें दिन तक ये फिल्म कुल 219 करोड़ रुपयों का बिजनेस कर चुकी है।

हालांकि, इस फिल्म को बीते 25 मार्च को भारी गिरावटों का सामना करना पड़ा था। उस दिन फिल्म ने केवल 4 करोड़ रूपये की ही कमाई कर पाई थी। उम्मीद है की फिल्म अपने 17वें दिन भारी उछाल लाएगी। वहीं अगर हम बात करें फिल्म ‘आरआरआर’ की तो इस फिल्म के हिंदी संस्करण से अच्छा बिजनेस हो रहा है, लेकिन बाकी भाषा के संस्करणों का आंकड़ा लुढ़कता दिखा। यानि इस फिल्म को उम्मीद से कम प्यार मिल रहा है।

इस फिल्म ने पहले दिन हिंदी संस्करण से 20 करोड़ रूपये, तेलुगू से 100 करोड़ रुपये, तमिल से 6 करोड़ रुपये, कन्नड़ से 0.20 करोड़ रुपये और मलयालम से 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं से 130 करोड़ रुपयों की कमाई की।

फिल्म ‘आरआरआर’ के दुसरे दिन यानी शनिवार की कमाई हिंदी संस्करण से 26 करोड़ रूपये की हुई। पुरे भारत में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 220 करोड़ रुपयों का बिजनेस कर चुकी है।