Shahrukh Khan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने दर्शकों को अपने अभिनीत आगामी फिल्म ‘पठान’ के लुक को दिखा रहे है। शेयर तस्वीर में वो शर्टलेस होकर अपने एब्स को दिखाते नजर आ रहे है। उनके इस तस्वीर के आते ही उनके प्रशंसकों में हलचल मच गई है। वो अपने इस तस्वीर के जरिए अपने फैंस को ये बताना चाहते है कि वो अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने फिटनेस का भी ख्याल रखते है।

    उन्होंने तो अपने कैप्शन में ये तक लिख दिया कि शाहरुख को माना रोक भी लिया, लेकिन पठान को कैसे रोकोगे, एप्स और एब्स सब बना डालूंगा। उनके इस तस्वीर पर उनके फैंस के वाहवाहियों की ट्रैफिक तो थी ही की बची खुची कसर उनकी बेटी सुहाना खान ने पूरी कर दी। उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान के पठान लुक वाली इस तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘उफ्फ मेरे डैड 56 साल के है….हमें बहाने की अनुमति नहीं है। #पठान’ उनके इस पोस्ट को फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी लाइक कर रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

    अब तक तीन लाख से अधिक लोग पोस्ट को लाइक कर चुके है। वहीं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से भी उनके लुक को देखकर रहा नहीं गया और उन्होंने भी अपने पति के शर्टलेस पठान लुक को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर कर दी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘पठान वाइब को प्यार’ उनके इस पोस्ट को फेमस फिल्म निर्देशक फराह खान ने लाइक करते हुए लिखा कि विश्वास नहीं होता। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।