मनोरंजन

Published: Jul 14, 2022 09:19 AM IST

Pushpa: The Rule Film Update अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा 2' की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, मेकर्स ने रखा फिल्म का बिग बजट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का बजट 350 करोड़ से ज्यादा है। दूसरे भाग यानि ‘पुष्पा: द रूल’ का बजट पुष्पा के पहले हिस्से से कहीं ज्यादा है। मिली जानकरी के अनुसार, निर्माताओं ने अभी तक फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए बजट की घोषणा नहीं की है। सुकुमार जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के पहले हफ्ते में निर्देशन शुरू करेंगे। चूंकि पुष्पा सिनेमा के पहले भाग को दर्शकों ने पसंद किया था, इसलिए निर्माताओं ने पुष्पा सिनेमा के दूसरे भाग पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है।

फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के प्लॉट पर फिलहाल काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग गोदावरी के मारेदुमिली जंगल में होगी। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में पूरी होने वाली है। इस फिल्म के पहले पार्ट का बजट 195 करोड़ था। दूसरे भाग का बजट 350 करोड़ रुपये है।

बता दें, फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पराज ने भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी। फिल्म पुष्पा: द राइज ने हिंदी में 110 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म पूरी दुनिया में हिट रही थी।