मनोरंजन

Published: May 19, 2022 12:16 AM IST

Jug Jugg Jeeyo'जुग जुग जियो' के ट्रेलर डेट का हुआ खुलासा, 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) अनिल कपूर (Anil Kapoor) की अभिनीत (Starrer) फिल्म (Film) ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। दर्शक इस फिल्म के पोस्टर को देखकर इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। ये एक पारिवारिक फिल्म है। दर्शक इस फिल्म का लुफ्त अपने परिवार के साथ उठा सकते है। आज इस फिल्म के ट्रेलर डेट जा भी खुलासा ही चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर 22 मई दिन रविवार को रिलीज होगा।

अभिनेता ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए दिया है। वीडियो में इस फिल्म के सितारों ने बखूबी इंट्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा एक्ट्रेस नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली अपनी मुख्य भूमिका निभा रही है। इस फिल्म में अनिल कपूर भीम का किरदार निभा रहे है। वहीं नीतू कपूर गीता का किरदार निभा रही है, जो घर की खुशी को अपनी पहली जिम्मेदारी समझती है।

कियारा आडवाणी नैना के किरदार में जल्द ही अपने दर्शकों का दिल चुराने आ रही हैं, वरुण धवन डैशिंग कुकू का किरदार निभा रहे है। जो दिल के बहुत धनी है।

Koo App

मनीष पॉल गुरप्रीत बनकर सबको एंटरटेन करेंगे और प्राजक्ता कोली गिन्नी के किरदार में अपनी चुलबुली अंदाज से अपने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आएंगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।