मनोरंजन

Published: Dec 14, 2021 07:00 AM IST

2022 Marriage 2022 में होगा बॉलीवुड के इन कपल के शादी का इंतजार, देखें लिस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बांध रहे है। इस साल कई सितारें ने शादी की। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। आखिरकार दोनों अब शादी के बंधन में बांध गए हैं। ऐसे में अब नया वर्ष 2022 जल्द ही शुरू होने वाला है। जिसका सभी को इंतजार है। इस साल भी कई बड़े सेलेब्स शादी कर सकते है। ये देखिए लिस्ट। 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी साल 2020 में ही होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से प्लान कैंसिल करना पड़ा था। ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स कि मानें तो दोनों अगले साल यानी दिसंबर 2022 में करेंगे। खबरों की मानें तो शादी के लिए दोनों लंबे वक़्त का ब्रेक लेना चाहते है इसलिए पहले दोनों अपना सभी काम खत्म करना चाहते हैं। 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी साल 2022 में शादी के बंधन में बांध सकते हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों हमेशा साथ पार्टी करते नजर आते है। यहां तक की कई बार ऐसा हुआ है अर्जुन मलाइका के घर की बालकनी में नजर आते है। 

अर्जुन रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स भी 2022 में शादी कर सकते हैं। दरअसल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स मॉडलिंग करते-करते उन्होंने फिल्मों में छोटे रोल भी किए इसी बीच उनकी मुलाकात अर्जुन रामपाल से हो गई। समय के साथ उनका रिश्ता गहरा हुआ। अब दोनों एक बच्चे के पैरंट्स हैं। लेकिन दोनों ने अब तक शादी नहीं है। ऐसे में इस साल दोनों शादी कर सकते हैं। 

अली फजल(Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा(Richa Chaddha) साल 2020 में ही शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने उनके इस प्लान को भी चौपट कर दिया है। ऐसे में साल 2022 दोनों शादी के बंधन में बांधने के लिए तैयार हैं। 

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) भी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में ये अनुमान लगाना गलत नहीं होगा की दोनों साल 2022 में शादी के बंधन में बांध सकते हैं। 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिश्ते की खबर तो किसी से छुपी नहीं है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के रिश्ते को लगभग 3 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में दोनों 2022 में शादी के बंधन में बांध सकते हैं। 

सुष्मिता लंबे समय से मॉडल-एक्टर रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं। रोहमन एक्ट्रेस से 15 साल छोटे हैं। लेकिन सुष्मिता ने दुनिया की परवाह किया बिना रोहमन को अपना दिल दे दिया हैं। ऐसे में साल 2022 में इनके इस रिश्ते पर शादी की मुहर लग सकते हैं।