मनोरंजन

Published: Jan 20, 2022 09:48 PM IST

Happy Birthday Kim Sharmaकिम शर्मा का आज है जन्मदिन, जानें उनके किस्से

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : किम शर्मा (Kim Sharma) एक भारतीय (Indian) अभिनेत्री (Actress) और मॉडल (Model) है। एक्ट्रेस आज अपना 42वां बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट (Celebrate) कर रही है। उनका जन्म 21 जनवरी 1980 को महाराष्ट्र (Maharashtra) के अहमदनगर (Ahmednagar) में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म (Film) में काम करके अपने करियर (Career) की शुरुआत की थी।

उन्होंने वर्ष 2000 में यश राज की रोमांटिक (Romantic) फिल्म ‘मोहब्बतें’ (Mohabbaten) में अपनी भूमिका निभाकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने संजना का रोल प्ले किया था। इसी के साथ अभिनेत्री ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया।

अभिनेत्री कई कंपनियों के विज्ञापनों में भी दिखाई दी

अभिनेत्री कई कंपनियों के विज्ञापनों में भी दिखाई दी। उन्होंने दिल्ली में कोलगेट के टीवी विज्ञापन के लिए ऑडिशन दिया। पहले ही ऑडिशन में किम शर्मा का चयन हुआ था।  इसके बाद अभिनेत्री सनसिल्क शैम्पू, पेप्सी, टाटा सफारी, पॉन्ड्स, फेयर एंड लवली, क्लीन एंड क्लियर और लिरिल जैसे ब्रांडों के टीवी विज्ञापनों में दिखाई दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। यही, वजह है कि उनके फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। इंस्टाग्राम पर किम शर्मा की 600 हजार से ज्यादा फैन फॉलोइंग है।