‘हुनरबाज’ की खोज में निकले मिथुन चक्रवर्ती, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर, कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस से गदगद हुए जजेस

    Loading

    मुंबई : कलर्स (Colors) का नया देशी टैलेंट (Talent) शो ‘हुनरबाज- देश की शान’ (Hunarbaaz – Desh Ki Shaan)। यह शो (Show) किसी भी और सभी टैलेंटेड (Talented) लोगों का खुले दिल से स्वागत (Welcome) करता है। यह धर्म, जेंडर, सामाजिक-आर्थिक हैसियत, क्षेत्र या शारीरिक क्षमताओं से परे है। इस शो की नाव खेने और इन हुनरबाजों और उनकी कला को निखारने की जिम्मेदारी ले रहे है। बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज, लेजेंडरी सुपरस्टार, मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), जाने-माने फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) और मल्टी-टैलेंटेड अदाकारा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) टेलीविजन (Television) की दुनिया के पावर कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने गुदगुदा देने वाले अंदाज और चार्म से इस शो को होस्ट करते नजर आयेंगे!

    फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘हुनरबाज़- देश की शान’ का बहुप्रतीक्षित प्रीमियर 22 जनवरी 2022 को होने वाला है और इसका प्रसारण हर शनिवार-रविवार को रात 9 बजे किया जायेगा। मिथुन चक्रवर्ती कहते हैं, ‘इतने बेहतरीन शो को पेश करने के लिये हुनरबाज की पूरी टीम को मेरी तरफ से बधाई। पहले भी मैं कई सारे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुका हूं, लेकिन इस शो में मैंने जो देखा वह वाकई अद्भुत है। मुझे पूरा विश्वास है की स्टेज पर परफॉर्म कर रहे सारे हुनरबाज अपने एक्ट से दर्शकों को अचंभित कर देंगे और पूरे देश को उनकी कला पर नाज करने के लिये मजबूर कर देंगे।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    मैं हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहती थी : परिणीति चोपड़ा

    करण जौहर ने कहा, ‘ऐसे शो का हिस्सा बनने से ज्यादा रोमांचक कुछ और नहीं हो सकता, जो लोगों के टैलेंट को आगे लेकर आया है और पूरे देश के सामने उसे पेश कर रहा है। ‘हुनरबाज- देश की शान’ का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है और एक बड़ी जिम्मेदारी है, की मैं देशभर से आने वाले उभरते टैलेंट को जज करूंगा और उनको सपोर्ट करूंगा। मैं भारत को पहला 39 हुनरबाज देने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं और मुझे मिथुन दादा और परिणीति के साथ आने का बेसब्री से इंतजार है! परिणीति चोपड़ा कहती हैं, ‘टैलेंट शोज की मेरे दिल में हमेशा से एक खास जगह रही है और मैं हमेशा से इसका हिस्सा बनना चाहती थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    मेरा टेलीविजन डेब्यू हुनरबाज के साथ हो रहा है

    मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा टेलीविजन डेब्यू हुनरबाज के साथ हो रहा है। साथ ही देशभर से आए इतने सारे हुनरबाजों से जुड़ने की बहुत खुशी है। उन सबकी प्रेरक कहानियां सुनना बहुत ही अद्भुत है और उनसे सीखने के लिये काफी कुछ है। करण जौहर और मिथुन दादा के साथ स्टेज पर होना मेरे लिये बहुत ही सम्मान की बात है और मुझे इस शानदार नए सफर का बेसब्री से इंतजार है।’ शो में कोलकाता के 11 वर्षीय बांसुरीवादक अनिर्बान अपने हुनर से सभी का मन मोह लेंगे और अपने बांसुरी वादन से सभी के दिल में उतर जायेंगे। अनिर्बान ने इस शो में ‘तू ही रे’ गाने पर बहुत मीठी बांसुरी बजाई, जिससे सभी लोग खासतौर से मिथुन दादा बेहद खुश हो गये। वह मंच पर गये और उन्होंने उनके पैर छू लिये और उनकी तारीफ भी की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    अनिर्बान को प्यार से ‘उस्ताद’ कहकर बुलाया

    उन्होंने अनिर्बान को प्यार से ‘उस्ताद’ कहकर बुलाया। जज करण जौहर ने भी अनिर्बान की सराहना की। उन्होंने अनिर्बान से ‘अभी मुझमें कहीं’ गाने की धुन को बांसुरी पर बजाने का अनुरोध किया। अनिर्बान ने उनकी बात को मानते हुए वह धुन बजाई और उनके परफॉर्मेंस से पुरानी यादों में खो गये। उन्होंने बताया, ‘जब अग्निपथ फिल्म पर्दे पर अच्छा कारोबार नहीं कर पाई, तब मेरे पापा बेहद दु:खी हुए थे। हमने जब दोबारा यह फिल्म बनाई, जिसकी तुलना वाकई में ओरिजिनल मूवी से नहीं की जा सकती, लेकिन यह गाना मुझे हमेशा उनकी याद दिलाता है।’