Prajwal Revanna
प्रज्वल रेवन्ना ( फाइल फोटो)

विधायक एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना की कथित अश्लील वीडियो मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राज्य महिला आयोग की सिफारिश पर सीएम सिद्धारमैया ने जांच के लिए एसआईटी गठित करने के निर्देश दिए है।

Loading

बेंगलुरु: कर्नाटक के अश्लील वीडियो विवाद में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना का इस मामले पर पहला रिएक्शन आया है। बुधवार को एएनआई से बात करते हुए एचडी रेवन्ना ने कहा कि मुझे पता चला है कि एसआईटी ने मुझे नोटिस दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं एसआईटी का सामना करने के लिए तैयार हूं। इसी के साथ उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘जल्द ही सत्य की जीत होगी।’

जल्द ही सत्य की जीत होगी

वहीं, प्रज्वल रेवन्ना ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “चूंकि मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं, इसलिए मैंने अपने वकील के माध्यम से सीआईडी बेंगलुरु को सूचित कर दिया है। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।”

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अब इस मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने जांच के सिलसिले में दोनों आरोपियों को नोटिस भेजा है और पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले जद-एस ने प्रज्वल को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

क्या है मामला?

जानकारी के लिए बता दें कि आम चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक दो दिन पहले ही पूर्व पीएम के पोते प्रज्वल के कथित यौन शोषण के वीडियो वायरल हुए थे। वहीं, राज्य महिला आयोग की सिफारिश पर सीएम सिद्धारमैया ने जांच के लिए एसआईटी गठित करने के निर्देश दिए थे। 28 अप्रैल को एक महिला ने प्रज्वल और उनके विधायक पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी।